मंगलवार, 30 नवंबर 2021

मीट माफियाओं द्वारा जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध मे काजी शादाब ने एस एस पी साहब से की सुरक्षा और शक्त करवाई मांग

 मीट माफियाओं द्वारा जान से मारने की धमकी देने के सम्बन्ध मे काजी शादाब ने एस एस पी साहब से की सुरक्षा और शक्त करवाई मांग 

By - मेरठ ख़बर लाइव न्यूज सह संपादक प्रवेश कुमार रोहतगी।। मेरठ


मेरठ । काजी शादाब के  द्वारा दिनांक 23.11.2021 को आपको नौचन्दी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जैदी फार्म में इमली वाली मस्जिद के पास मीट की दुकाने अवैध रूप से खुली होने के सम्बन्ध में एक प्रार्थना पत्र दिया गया था। पर आपके कार्यालय द्वारा प्रभारी निरीक्षक थाना नौचन्दी मेरठ को मीट की दुकाने बन्द कराने का आदेश दिया गया था। जिस पर प्रभारी निरीक्षक थाना नौचन्दी द्वारा उपरोक्त दुकानें बन्द करा दी गयी थी।दिनांक 27.11.2021 को शाम 6:30 बजे के लगभग उपरोक्त मीट की दुकानों के संचालक 1- सलीम कुरैशी पुत्र सरफराज निवासी शास्त्रीनगर थाना नौचन्दी, मेरठ, 2- उमर कुरैशी, 3- शमशाद कुरैशी, 4- चाँद कुरैशी पुत्र मुस्तकीम तथा अन्य लोग मेरे घर पर आकर मिले और मुझे अपनी शिकायत वापिस न लेने तथा भारतीय जनता पार्टी में काम न करने की भी धमकी दी और कहा कि तेरी सरकार और पुलिस प्रशासन को भी हम देख लेगें। मेरे मना करने पर उन्होने मेरे साथ गाली-गलौच की तथा जान से मारने की धमकी दी। पूरी घटना मेरे घर पर लगे हुए सी०सी०टी०वी० कैमरे में कैद हो गयी है।पूर्व में प्रदेश सरकार द्वारा यह आदेश दिया गया था कि जो दुकानदार मीट बेचना चाहते है वो फूड लाईसेन्स लेकर अपना व्यापार कर सकते है परन्तु उपरोक्त मीट के दुकानदारों के पास फूड लाईसेन्स तो है परन्तु उनकी अवधि समाप्त हुए भी सालों हो गये है।अतः मेरा आपसे सादर अनुरोध है कि आप तत्काल प्रभाव से प्रभारी निरीक्षक थाना नौचन्दी को निर्देशित कर उपरोक्त दुकानदारों के विरूद्ध मेरी रिपोर्ट दर्ज कर उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने तथा मेरी जान माल की सुरक्षा करने का आदेश पारित करने की कृपा करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय किसान यूनियन जनसेवाशक्ति ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में माननीय प्रधानमंत्री के नाम उपजिलाधिकारी जेवर को ज्ञापन सौंपा

  भारतीय किसान यूनियन जनसेवाशक्ति ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में माननीय प्रधानमंत्री के नाम उपजिला...