रविवार, 9 मई 2021

मशहूर यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन‚ आखरी पोस्ट में लिखा “बेहतर इलाज मिलता तो मै बच जाता”

 

मशहूर यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना से निधन‚ आखरी पोस्ट में लिखा “बेहतर इलाज मिलता तो मै बच जाता”

by मेरठ खबर - 1 hour ago in entertainment

rahul vohra news: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स फिल्म Unfreedom में देखे गए मशहूर यूट्यूबर और एक्टर राहुल वोहरा का भी काेरोना से निधन हो गया है। वह काफी समय से कोरोना संक्रमण से पीड़ित चल रहे थे। उन्होंने अपनी आखरी और भावुक कर देने वाली फेसबुक पोस्ट में लिखा कि काश.. मुझे बेहतर इलाज मिल जाता तो मै बच जाता। राहुल ने आगे लिखा कि मैं जल्द ही दूसरा जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा।

राहुल वोहरा के निधन पर थिएटर डायरेक्टर और प्ले राइटर अरविंद गौर गहरा शोक व्यक्त किया है। डायरेक्टर अरविंद गौर ट्वीट कर लिखा कि मेरा होनहार कलाकार राहुल वोहरा अब इस दुनिया में नहीं रहा। कल ही उसने बात की थी जब उसने मुझे बताया था कि उसकी जिंदगी को बचाया जा सकता था अगर उसे बेहतर इलाज मिल जाता। राहुल वोहरा को राजीव गांधी अस्पताल से आयुष्मान द्वारका में शिफ्ट किया गया था लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका। अरविंद गौर ने लिखा है कि राहुल प्लीज हमें माफ कर देना हम तुम्हारे अपराधी हैं‚ आखरी नमन…

आपको बता दे कि राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी। हालांकि पोस्ट लिखने के कुछ देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि अगर मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो शायद मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा। उन्होंने आगे लिखा कि जल्द ही मैं दूसरा जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब मैं हिम्मत हार चुका हूं।

ध्यान रहे कि राहुल वोहरा उत्तराखंड के डिजिटल प्लेटफॉर्म के एक लोकप्रिय चेहरा थे। वो एक मंझे हुए कलाकार थे। यू-ट्यूब पर उनकी वीडियों को लाखों लोग पसंद करते थे। वह नेटफ्लिक्स फिल्म Unfreedom में भी नजर आए थे। जहां लोगों ने उनके काम को पसंद किया था और उनकी तारीफें से भी की थी। राहुल वोहरा की पत्नी का नाम ज्योति तिवारी है जो एक लेखिका है। उनके निधन पर फैंस में शोक की लहर दोड़ गई है।

from मनोरंजन – आँखों देखी LIVE https://ift.tt/3xYedCQ

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

भारतीय किसान यूनियन जनसेवाशक्ति ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में माननीय प्रधानमंत्री के नाम उपजिलाधिकारी जेवर को ज्ञापन सौंपा

  भारतीय किसान यूनियन जनसेवाशक्ति ने करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या के मामले में माननीय प्रधानमंत्री के नाम उपजिला...